Honey Singh के अनमोल विचार honey singh quotes in hindi

Honey Singh

Honey Singh या हिरदेश सिंह जिन्हें यो यो हनी सिंह के नाम से जाना जाता है।

ये एक भारतीय संगीत निर्देशक , गीतकार , भारतीय -पॉप गायक, संगीत निर्माता और फिल्म अभिनेता हैं। इनका जन्म 15 March 1983 को होशियारपुर , पंजाब , भारत में हुआ था।

 

Yo yo honey singh के अनमोल विचार

 

 

1. मैं अपने दोस्तों के लिए या तो बहुत महंगा हूँ या मुफ्त हूँ।

 

2. मुझे समझ नहीं आता कि लोग मेरे लिखे गीतों के बारे में क्यों पागल हो रहे हैं? क्या वे उम्मीद करते हैं कि हर कोई मिर्ज़ा ग़ालिब बनेगा?

3. Honey singh, लोग गलत कहते हैं जब वे कहते हैं कि बॉलीवुड में संघर्ष है। वह तभी है जब आपके पास प्रतिभा न हो। अगर आपके पास प्रतिभा है, तो बॉलीवुड आपके पास आता है।

 

Akshay Kumar के अनमोल विचार 

 

4. मेरा मानना ​​है कि एक कलाकार समाज का प्रतिबिंब होता है। मैं वही देखता हूँ जो मैं देखता हूँ। मैं कोई विद्वान नहीं हूँ, मैं सिर्फ एक मनोरंजनकर्ता हूँ । मैं लोगों के सोचने के तरीके को नहीं बदल सकता।

5. Honey singh, मैंने पंजाब में एक संगीत निर्देशक के रूप में शुरुआत की और फिर गाना शुरू किया।

 

6. यहाँ तक ​​कि मैंने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गब्बर’ के लिए भी जो गाना किया, वह एक पुराना नंबर है। लेकिन मिस्टर भंसाली के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा था।

 

7. मुझे खेद है, लेकिन मुझे सस्ती लोकप्रियता पाने में कोई दिलचस्पी नहीं है। मैंने कड़ी मेहनत के माध्यम से अपनी सफलता अर्जित की है। और यही एकमात्र सफलता मुझे चाहिए।

 

8. मैंने खुद को सभी से काट लिया था। मैं अपने कमरे से बाहर नहीं आया था, घर से बाहर कदम रखना भूल गया। मेरी दाढ़ी थी, और मुझे महीनों तक बाल कटवाने नहीं मिले। किसी ऐसे व्यक्ति के लिए जिसने 20,000 की भीड़ के सामने प्रदर्शन किया है, मैं 4-5 लोगों का सामना करने से डर रहा था। यही द्विध्रुवी विकार आपको करता है।

 

9. Honey singh, मेरे लिए अलविदा कहना कभी आसान नहीं रहा। मैं लोगों से बहुत जल्दी जुड़ जाता हूँ , और ‘रॉ स्टार्स’ के साथ, मेरा कनेक्शन और भी खास है। मुझे उनके संगीत और शायद उनके सबसे बड़े प्रशंसक से प्यार है। मुझे लगता है कि शो का हर कलाकार मनमौजी है।

 

10. मैं बेहद सम्मानित और विनम्र महसूस करता हूँ कि लोग मुझे इतना प्यार दिखा रहे हैं। मेरे प्रशंसक मेरे द्वारा मोटे और पतले से खड़े हुए हैं, और मुझे लगता है कि यह प्यार ही है जो मेरे संगीत समारोहों को हाउसफुल बनाता है।

11. मुझे  अक्षय कुमार जैसे सितारों का बहुत समर्थन मिला। एआर रहमान ने मुझसे कहा कि मैं अच्छा काम करता हूँ और किसी भी चीज से तंग न होऊं।

 

12. मैं अपनी मां को दुनिया में सबसे ज्यादा प्यार करता हूँ । उसने बहुत गरीबी और अकेलापन देखा है और बहुत सरल है। जब भी मैं मुसीबत में होता हूँ , मैं उससे बहुत दूर चला जाता हूँ , क्योंकि वह बिल्कुल मजबूत नहीं है। अगर मैं उसे तोड़ता हुआ देखता हूँ, तो मैं टूट जाता हूँ।

 

13. Honey singh, मुझे खुद को स्थापित करने के लिए खुद ही काम करना पड़ा।

 

14. एक संगीतकार के रूप में मेरा खेल का मैदान बढ़ रहा है।

 

15. मैं किसी भी दोस्त की खुशी के लिए गाऊंगा। मुझे ऐसा करने के लिए नशे में होने की ज़रूरत नहीं है।

 

16. Honey singh, मेरी कोई गायन पृष्ठभूमि नहीं थी। अपने माता-पिता की इच्छा के खिलाफ, मैं संगीत बनाने में जुट गया।

 

17. जब दुनिया भर में पंजाबियों ने मेरे काम की प्रशंसा की, तो बॉलीवुड में भी चर्चा हुई।

 

18. मुझे लगता है कि सभी प्रदर्शन कलाओं में अभिनय सबसे कठिन है।

 

 

Honey Singh

 

 

Amitabh Bachchan के anmol vichar 

 

 

19. मैंने जिस तरह के गाने गाए हैं, वे लंबे समय से बॉलीवुड संगीत में मौजूद हैं। वास्तव में, लाखों युवाओं के बीच मेरा संगीत इतना लोकप्रिय है, क्योंकि मैं उनकी भाषा में, उनकी ही गालियों में और उनके जीवन के बारे में गाता हूँ।

 

20. Honey singh, मैं महिलाओं का सम्मान करता हूँ, और मैंने कभी ऐसा कुछ नहीं गाया है जो मेरे प्रशंसकों को परेशान करेगा।

 

21. मैं और काम नहीं करना चाहता। मैं सीमित लेकिन अच्छा काम करना चाहता हूँ।

Spread the love
Author: Singh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *