Sunny deol dialogue in hindi | सनी देओल के डायलॉग हिंदी में

sunny deol dialogue

Sunny deol dialogue in hindi, सनी देओल को भारत में शायद ही कोई होगा जो नहीं नहीं जानता होगा। sunny deol dialogue को भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी पसंद किया जाता है। तो आइये पढ़ते हैं, इनके Famous dialogue को –

 

Sunny deol dialogue in hindi | सनी देओल के डायलॉग हिंदी में

 

1. अशरफ अली! आपका पाकिस्तान ज़िंदाबाद है, इससे हमें कोई ऐतराज़ नहीं लेकिन हमारा हिंदुस्तान ज़िंदाबाद है, ज़िंदाबाद था और ज़िंदाबाद रहेगा।

 

2. तारीख पर तारीख, तारीख पर तारीख, तारीख पर तारीख, तारीख ही मिलती रही है लेकिन इंसाफ नहीं मिला।माई लॉर्ड इंसाफ नहीं मिला, मिली है तो सिर्फ यह तारीख।

 

3. चिल्लाओ मत इंस्पेक्टर, ये देवा की अदालत है, और मेरी अदालत में अपराधियों को ऊंचा बोलने की इजाज़त नहीं।

 

 

Best sunny deol dialogue in hindi

 

 

4. इन हाथों ने सिर्फ हथियार छोड़े हैं, उन्हें चलाना नहीं भूले, अगर इस चौखट पर बारात आई तो डोली की जगह अर्थियाँ उठेंगी। लाशें बिछा दूंगा, लाशें।

 

5. Sunny deol dialogue, जब ये ढाई किलो का हाथ किसी पे पड़ता है, तो आदमी उठता नहीं, उठ जाता है।

 

6. ये मज़दूर का हाथ है कातिया, लोहा पिघलाकर उसका आकार बदल देता है। ये ताकत ख़ून-पसीने से कमाई हुई रोटी की है।
मुझे किसी के टुकड़ों पर पलने की जरूरत नहीं।

 

7. डरा के लोगों को वो जीता है जिसकी हडि्डयों में पानी भरा हो। इतना ही मर्द बनने का शौक है न कातिया, तो इन कुत्तों का सहारा लेना छोड़ दे।

 

सनी देओल का डायलॉग | sunny deol ka dialogue

 

8. चिल्लाओ मत, नहीं तो ये केस यहीं रफा-दफा कर दूंगा। न तारीख़ न सुनवाई, सीधा इंसाफ। वो भी ताबड़तोड़।

 

9. जिस वकील को मारने के लिए तूने अपने आदमी भेजे थे वो अशोक प्रधान, देवा का बाप है। अगर दोबारा तूने ऐसी ग़लती की तो तेरा वो हश्र करूंगा कि तुझे अपने हाथों से अपनी ज़िंदगी फिसलती हुई नज़र आएगी।

 

 

Sunny deol dialogue in hindi | सनी देओल के डायलॉग हिंदी में

 

 

10. Sunny deol dialogue, हलक़ में हाथ डालकर कलेजा खींच लूंगा हरामख़ोर। उठा उठा के पटकूंगा, उठा उठा के पटकूंगा, चीर दूंगा, फाड़ दूंगा साले। 

 

11. पिंजरे में आकर शेर भी कुत्ता बन जाता है कातिया। तू चाहता है मैं तेरे यहाँ कुत्ता बनकर रहूं। तू कहे तो काटूं, तू कहे तो भौंकू।

 

12. रिश्वतख़ोरी और मक्कारी ने तुम लोगों के जिस्म में मां के दूध के असर को ख़तम कर दिया है। खोखले हो गए हो। तुम सब के सब नामर्द हो।

 

13. आ रहा हूँ रुक, अगर सातों एक बाप के हो तो रुक, नहीं तो कसम गंगा मइय्या की, घर में घुस कर मारूंगा, सातों को साथ मारूंगा, एक साथ मारूंगा, अरे रूक।

 

14. लाल सिंह तुमने अपनी गुंडागर्दी की बदौलत ज़मीनों पर नाज़ायज क़ब्जे करके बहुत बड़ी बड़ी इमारतें खड़ी कर दी हैं। तेरी भूख़ इतनी बढ़ गई है कि अब तू स्कूल और शमशान जैसी जगहों को भी हड़प लेना चाहता है। ये कलीना वाले प्लॉट के पेपर्स हैं लाल सिंह। आज के बाद इस ज़मीन पर तेरी कोई दख़लअंदाज़ी नहीं होगी। इन पेपर्स पर साइन कर, तेरी ज़िंदगी के पांच साल मैं बख़्श देता हूँ।

 

Sunny deol ke dialogue in hindi | सनी देओल का डायलॉग 

 

 

Powerful sunny deol dialogue in hindi

 

 

15. तुम्हारी ऊंची शख्सियत और शरीफाना लिबास के पीछे छुपे शैतान को मैं पहचान चुका हूँ, ये गीदड़ भड़कियाँ किसी और को देना बलवंतराय। अगर मेरे भाई को कुछ हुआ तो मैं तेरा वो हश्र करूंगा कि तुझे अपने पैदा होने पर अफसोस होगा। और तेरे ये पालतू कुत्ते जिन्हें देखकर तूने भौंकना शुरू किया है, ये उस वक्त तेरे आस पास भी नजर नहीं आएंगे।

 

16. जिसे आप पागलपन कह रहे हैं वो विश्वास से पैदा होता है। और मेरा विश्वास ये है कि ज़िंदगी और मौत वाहेगुरु के हाथ में है। और मेरा वाहेगुरु दुश्मन के साथ नहीं, मेरे साथ है। क्योंकि मैं सदा उसी की ओट में रहता हूँ।

 

17. तेरा गुनाहों का काला चिट्‌ठा मेरे पास है इंस्पेक्टर। तुझे कानून की ठेकेदारी का लाइसेंस मिले छह साल हुए, और उन छह सालों में तूने अपने लॉकअप में, पाँच लोगों को बेहरमी से मौत के घाट उतार दिया। 

 

18. एक कागज पर मोहर नहीं लगेगी तो क्या तारा पाकिस्तान नहीं जाएगा? मुझे मेरे बच्चे को उसकी मां से मिलाने से कोई ताकत, कोई सरहद नहीं रोक सकती।

 

19. Sunny deol dialogue, पत्थरों की दुनिया में देवता बनना तो बहुत आसान है, पर इंसान बनना बहुत मुश्किल है।

 

 

Sunny deol dialogue in hindi | सनी देओल के डायलॉग हिंदी में

 

 

20. Sunny deol dialogue, बहुत पछताओगे इंस्पेक्टर, अगर तुमने मुझे जिन्दा छोड़ दिया तो।

 

21. जाओ बशीर ख़ान जाओ, किसी नाटक कंपनी में भर्ती हो जाओ, बहुत तरक्की मिलेगी तुम्हे, अच्छी एक्टिंग कर लेते हो।

 

 

Free hindi knowledge

 

 

यह Dialogue आप FHK यानी FREE HINDI KNOWLEDGE यानी FREEHINDIKNOWLEDGE.COM पर पढ़ रहे है। इस वेबसाइट पर अनेकों प्रकार के Motivation quotesfamous storybest educationessayfunlife changing quotes और भी बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।

Spread the love
Author: Kumar

Leave a Reply

Your email address will not be published.